Sunday 24 December 2017

बाइनरी आज विदेशी मुद्रा रोष समीक्षा


बाइनरी डिफेंडर एसएसीएम विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्रजहां के साथ नई साइट्स मंचों, लेकिन एक अनुभवी द्विआधारी व्यापारी खुद को। यह धागा मेरे पाठकों में से एक से मेरे ध्यान में लाया गया था। मुझे इस सेवा की जांच करने के लिए कहा गया था क्योंकि किसी को बाइनरी डिफेंडर में दिलचस्पी थी क्योंकि यह वेब पर एक गर्म नई सेवा थी। मेरे पाठकों के प्रति मेरा कर्तव्य करने के लिए मैंने कुछ शोध करना शुरू कर दिया। जो मैंने पाया वह बहुत ही दिलचस्प रहा है और मुझे लगता है कि यह मेरे मंच के रूप में क्या मिला है, इस पर चर्चा करने के लिए यह एक शानदार जगह होगी। मैं कोई विशिष्ट दावे या आरोप नहीं बना रहा हूं मैं केवल तथ्यों को बताता हूं और आपको अपने साक्ष्य से अपना खुद का फैसला करने की अनुमति देता हूं। सबसे पहले, सर्वर पर नजर डालें, इन सभी वेबसाइट पर स्थित हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि हमारे पास इस ब्लूहोस्ट समर्पित सर्वर पर 12 अलग-अलग डोमेन हैं (या इस सर्वर पर हैं)। सूची निम्नानुसार है: 1. बाइनरीडेंकेंड 2. बाइनरीब्रेन्वेव 3. बाइनरीडिफ़ेंडर (इस थ्रेड के लिए विशिष्ट) 4. बाइनरीऑप्शनबुललेट 5. बाइनरीटोड (जॉन केन के स्वामित्व वाले लॉज ज़ोफबोट्स का उल्लेख किया गया है) 6. फ़ॉरेक्सफरीज़ 7. फोरेक्सोबोटनेशन (जॉन केन के स्वामित्व वाले लोट्सफोबोट्स का उल्लेख) 8 forexstereviewer 9. forexsteam 10. gibsonrealty. ca 11. legalbuds. ca 12. pssdtreatment इसका मतलब है कि एक व्यक्ति या इकाई ऊपर सूचीबद्ध सभी वेबसाइटों का मालिक है या बनाया है। यह एक साझा होस्टिंग खाता नहीं है या फिर सूचीबद्ध कई अन्य डोमेन देखें। अब यह पुष्टि करने के लिए कि इन साइटों का एक ही व्यक्ति प्रबंधन द्वारा स्वामित्व है, मैंने इन सभी साइटों पर एक नज़र लेने का फैसला किया है Gibsonrealty. ca के अलावा, legalbuds. ca, और pssdtreatment उन सभी बाइनरी और विदेशी मुद्रा से संबंधित हैं स्वामित्व की पुष्टि करने के लिए मैंने समानता की तलाश की। शुरू करने के लिए, binarydefender, binarybrainwave, और forexfury पर एक नज़र रखना। वेबसाइट की डिज़ाइन समानताएं देखें और वेबसाइटों के निर्माण के समान ही तरीके देखें। उनके पास लगभग समान विषय हैं, एक ही शब्द हैं, और मूल रूप से सटीक एक ही पादलेख (वेबसाइट के नीचे स्थित जानकारी का टुकड़ा) आप यहां तक ​​कि उन सभी को नोट कर सकते हैं जिनका इस्तेमाल इच्छा सूची सदस्यता सॉफ्टवेयर का उपयोग करना है। आप अन्य सभी वेबसाइटों पर जा सकते हैं और एक ही चीज़ को नोटिस कर सकते हैं इसके अलावा, यदि आप उत्पाद से जाते हैं तो वे आपको अपने वाणिज्य के लिए निर्देश देते हैं। इस सबूत से, यह एक ही डेवलपर से कुकी कटर वेबसाइटों को दिखाई देता है। अगली तरह से मैंने पुष्टि की है कि ये वेबसाइट चलाने वाली व्यक्तियों की आवाज पुष्टि है: दूसरा वीडियो और तीसरा वीडियो बहुत ही भयानक है। बाइनरी डिफेंडर यूट्यूब चैनल में से किसी एक ट्यूटोरियल वीडियो को भी एक ऐसा व्यक्ति है जिसने बाइनरी टुडे पर समीक्षा की, जिसे सामान्यतः जॉन केन के रूप में जाना जाता है इसका मतलब यह है कि विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र से पैट्रिक एफएक्स भी बाइनरी टुडे से जॉन केन है। इसके बाद, द्विनिर्धारित पर जाएं और मेरी आय पर जाएं ध्यान दें कि वह स्वयं अपने उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए कह रहा है कि वह बाइनरी डिफेंडर, बाइनरी ब्रेन वेव, बाइनरी ऑप्शंस बुलेट, बाइनरी एस्केन्ड, मैनुअल ट्रेडिंग, और परामर्श से भारी मुनाफा कमा रहा है। फिर यह भी ध्यान दें कि वह विदेशी मुद्रा रोष (फिर से, जॉन कानों के स्व-निर्मित उत्पाद) के लिए एक सम्मानजनक उल्लेख करता है। मैं व्यक्तिगत रूप से दिन और दिन का कारोबार करता हूं, और फिर भी एक महीने में 20,000 से अधिक मुनाफा कमाता हूं (जो वह दावा कर रहा है)। वह एक उत्पाद वितरित कर रहा है, मुझे नहीं पता है कि वास्तव में लाभदायक है क्योंकि मैं इस व्यक्तियों के निर्माण पर पैसा खर्च नहीं कर रहा हूं, लेकिन यह ऐसा क्यों होता है अगर आप उत्पाद बेचना चाहते हैं, तो आप नकली बनाने के बजाय बाज़ार खोलें उन सभी के लिए मोर्चों यह केवल निर्माता को बेईमान लगता है। फिर वह केवल कुछ भी समीक्षा करता है जो उसकी (कुछ भी जो ऊपर दी गई सूची में नहीं है) नहीं है। इस व्यक्ति की आउटलुक द्वारा पुष्टि की गई जानकारी के अंतिम बिट मेरी टिप्पणियों को हटाए जाने पर देख रहा है। इसका अर्थ है कि यह व्यक्ति भ्रामक विपणन से भरी है इस व्यक्ति की गहन जांच करते समय मुझे पता चला कि उनका नाम पैट्रिक रयान है (इसलिए, पैट्रिक एफएक्स) और वह कनाडा से है। यहां उनका लिंक्डइन अकाउंट है: लिंक्डइन प्यूपैट्रिक-रयान 2727494 अगर आपके पास इस निर्माता के खिलाफ फ़ाइल की तरह कोई शुल्क-वापसी या शुल्क है, तो आप कनाडा के अधिकारियों के साथ ऐसा कानूनी तौर पर कर सकते हैं। मेरी व्यक्तिगत राय उन वेबसाइटों में से किसी के साथ व्यापार नहीं करती है जिन्हें सूचीबद्ध किया गया है। अब यह विशेष रूप से पैट्रिक रयान उर्फ ​​जॉन केन के लिए एक पक्ष नोट है दिखाए गए इन सभी नकारात्मक सबूतों को उलटने के लिए, ठोस सबूत प्रदान करने की आवश्यकता है। मैं सिर्फ सबूतों से निष्कर्ष नहीं, राय नहीं मुझे आशा है कि यह जानकारी प्रदान की गई है इस धागे की सहायता करते हैं CaseForexRobotNation 8211 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रोबोट amp विशेषज्ञ सलाहकार समीक्षा विदेशी मुद्रा रोबोट, विशेषज्ञ सलाहकार बाइनरी आज 5 5 मिनट की द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल सिस्टम है जो कि 8217 के द्वारा तूफान से बाज़ार ले रहा है। द्विआधारी विकल्प समुदाय से शुरुआती प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक है और मैं बोर्ड पर 100 हूं यह अब मेरे शस्त्रागार में 1 द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर है और किसी भी प्रकार के व्यापारी के लिए यह आवश्यक है। आज मैं इस विश्लेषण का विश्लेषण करूँगा। विदेशी मुद्रा रोष स्वचालित व्यापार का भविष्य है। I8217ve 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र चल रहा है और मैं ईमानदारी से कह सकता हूँ कि मैं इस ईए द्वारा दूर उड़ा रहा हूँ। मैं इसे महीने के लिए परीक्षण कर रहा था, और परिणाम जबरदस्त हैं 1 जगह लेना यह वर्तमान में बाज़ार में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट है, और कोई भी विदेशी मुद्रा स्टीम नहीं है, मेरा सभी ट्रेडिंग सिस्टम का पसंदीदा ताजा और नया है जिससे किसी नए स्तर पर मुनाफा कमाने के लिए बनाया गया हो। I8217m इस प्रतिभाशाली विकास टीम के समर्थक होने पर गर्व है और आज I8217ll आपको बताए जाने वाले सभी को बताएगा। फॉरेन रोबोट की शानदार पांच साल की जयंती से कुछ महीने पहले ही नरक ट्रेंड्स ट्रैकर प्रो एक 100 स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट है जो एक अद्वितीय एल्गोरिदम का वादा करता है। डेवलपर्स हमें कई व्यापारिक खातों को देखने और दावा करने का दावा करते हैं कि उनके रोबोट का उपयोग विदेशी मुद्रा बाजार में बिल्कुल पूर्व अनुभव के साथ नहीं किया जा सकता है। आज हम इस नए विशेषज्ञ सलाहकार को तोड़ने और विश्लेषण करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे ताकि नरक ड्रा लाभ ईए एक नया विदेशी मुद्रा रोबोट है जो कि 8217 के किसी भी बाजार स्थितियों में स्थिर लाभ उत्पन्न करने के लिए बनाया गया है, जबकि सभी भावनाओं को दूर रखने के लिए निश्चित है। सॉफ्टवेयर के डेवलपर्स का मानना ​​है कि यह एक अनुभवी व्यापारियों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से आय अर्जित करने का एकदम सही तरीका है। आज हम समीक्षा प्रदान करेंगे और आपको बताएंगे कि क्या नरक विदेशी मुद्रा लाभ ट्रैक 42154 शक्ति के साथ एक नया अनूठा व्यापार रोबोट है, जो कि अन्ना द्वारा विकसित 8216 विदेशी मुद्रा 8217 मोंटि अन्ना विदेशी मुद्रा बाजार में एक नियमित है और उन्हें लगता है कि उनके नवीनतम ईए में व्यापारियों को सकारात्मक प्रदर्शन और असमान स्थिरता प्रदान करने की क्षमता है। आज हम विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र पाठकों के लिए एक समीक्षा प्रदान करेंगे और कुल मिलाकर नरक सुपर प्रॉफिट स्केलर कार्ल डिटमान द्वारा एक और विदेशी मुद्रा सूचक है। बिक्री के पश्चात इस सूचक में 200 pips एक दिन फार्मूला और क्रांतिकारी तत्काल एम 1 और एम 5 उच्च लाभ प्रौद्योगिकी के साथ आता है। कार्ल पिछले 6 वर्षों से विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को जारी करने में व्यस्त रहा है और हमने उनमें से लगभग हर एक की समीक्षा की है I8217ve आज हम hellip होगा PipHunter ईए एक विदेशी मुद्रा रोबोट समुदाय की वजह से अपने एफएक्स पुस्तक ट्रेडिंग खाते है कि दिसंबर की शुरुआत में शुरू के कारण थोड़ा ध्यान आकर्षित करने के लिए वेब साइट आपके सामान्य बिक्री पृष्ठ नहीं है, क्योंकि यह बहुत ही बुनियादी है, और doesn8217t में कोई भी बिक्री शब्दनहीं शामिल है डेवलपर EA4u. info हैं, जो विशेषज्ञ सलाहकार प्रदान करने के लिए समर्पित एक वेबसाइट है। ड्रैगनसेल विदेशी मुद्रा ईए एक नया रोबोट है जिसे 8217 के रूप में 8220 ए क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर के रूप में संदर्भित किया जा रहा है आपके लिए। 8221 वे विदेशी मुद्रा व्यापारियों तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं जिनके साथ नकारात्मक अनुभव हैं विशेषज्ञ सलाहकार ताकि वे अपनी राय बदल सकें और अपना जीवन बदल सकें। आज हम फोरेंसिक 2000 पाइप्स के निर्धारण में इस नए रोबोट पर एक विस्तृत समीक्षा प्रदान करेंगे, रीटा लस्कर द्वारा नवीनतम व्यापारिक रोबोट। बिक्री पृष्ठ के अनुसार यह स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर 84.9 का एक जीत हानि अनुपात है। फिर भी रीटा को जानने के लिए, इस डेटा के नमूना आकार पर निर्भर होने की संभावना बहुत कम है आज हम इस सॉफ़्टवेयर की समीक्षा करेंगे और रिटा लस्कर 8217 के पिछले नरक के प्रदर्शन का विश्लेषण करेंगे। आज हम संकर्मर बिजनेस सिक्योरिटी सिस्टम को देख रहे हैं। यह एक व्यापक प्रणाली है, जिसे सीखने के लिए एक राजा की तरह विदेशी मुद्रा में निवेश करने के लिए अपने खुद के सभी शोध किए बिना। फिर भी, यह सच है कि 8217t ऐसा लगता है कि 8217s बिल्कुल मामला इस प्रणाली का बिक्री पृष्ठ वास्तव में सिर्फ एक रीडायरेक्ट है Hellte Arteon रोबोट मेटा-ट्रेडर 4 के लिए एक नया विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार है जो बाजार पर सबसे बड़ा रोबोट है। यह ईए अनुकूलनीय पैरामीटर और सत्यापित व्यापारिक परिणाम प्रदान करते हुए लाभदायक, विश्वसनीय और स्थिर होने पर केंद्रित है। आज हम इस रोबोट का विश्लेषण करेंगे और समुदाय को एक अच्छी-संतुलित समीक्षा और प्रश्न के लिए एक क्षेत्र प्रदान कर पाएंगे और नरक आइंस्टाइन ट्रेडर्स एक ऐसे ही लोगों द्वारा विकसित एक नए स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट हैं जो हमें 2018 में मिलियन डॉलर पिप्स वापस लाए थे। हां, यह 8217 लगभग 5 साल पहले लगभग तिथि तक और यहां हमारे पास एक नया विदेशी मुद्रा व्यापार उत्पाद है जो कि लगभग 8217 के लगभग किसी भी आकार के खाते के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आज हम एक समीक्षा प्रदान करेंगे, मेरे नरक का विश्लेषण करेंगे

No comments:

Post a Comment