Sunday 10 December 2017

कैशबैकएफ़ेक्स एएएफ़एक्स घोटाला


CashOnForex समीक्षा की साइट पर जाएं सीओएफ ने आखिरकार मेरी क्वेरी का जवाब दिया है जिसे आज 12 एफएबी पर भेजा गया था (1 9 एफइबी) चूंकि ये माना जाता है कि वह जापान, टोक्यो, (टोक्यो एक समय सिंगापुर से एक घंटे पहले स्थित है, वहां एक विमान ले जाया गया था और चेक-इन समय सहित 2-4 घंटों में वहां उड़ सकता था) जैसा कि उम्मीद थी, कर्मचारियों ने मुझे फिर से पूछना प्रोसेसिंग के लिए एमटी 4 स्टेटमेंट भेजें और फिर से बताएं कि आईबी के तहत खोले गए एसीट के साथ ही भुगतान संभव है। मैंने पहले से ही ईमेल के माध्यम से अधिसूचना (जैसा उनका अनुरोध था) है कि एसीटी अपने आईबी के दौरान खोला गया था जब एक्ट पहली बार खोला गया था। कॉज़ की, वे अपनी सेवा रवैया और मुद्दों को सुलझाने के लिए बहुत व्यस्त हैं और ईमेल पढ़ा न दें, इसलिए दोहराए जाने वाले, उनके साथ अधिक से अधिक संचार और एक ही समस्याएं एक सामान्य घटना है, इस भुगतान को सुविधाजनक बनाने के लिए (जिसे मैं प्राप्त कर सकता था अब, एक ईमेल पढ़ने के लिए उनकी प्रतीक्षा से कम), मैंने एमटी 4 को भेजा और उन्हें इतना विनम्र शब्दों में नहीं बताया कि मैं कैश रिबेट एजेंट के रूप में उनकी सेवा के बारे में क्या सोचता हूं। उनका बहाना यह था कि वे नए हैं और अभी भी सेवा को छंटनी कर रहे हैं। ठीक है कि आप नए हैं, आप नकद छूट एजेंट के रूप में पंजीकृत हैं, यदि आपके पास कुछ मानव खुफिया औंस है, तो आपको कम से कम ज्यादातर क्रेंकल्स को सुलझाने के लिए पूर्व-ग्राहक स्वीकृति करना चाहिए था। यहां तक ​​कि उसके बाद मैंने उन्हें बैंक वायर प्रारूप और पेपैल प्रारूप (भुगतान उद्देश्यों के लिए न्यूनतम निर्दिष्ट करने के लिए) ईमेल किया, वे सीखने के लिए ईमानदारी से अनिच्छुक रहे हैं आप बैंक वायर भुगतान विवरणों को कैसे निर्दिष्ट करते हैं, यह फ़ील्ड 1 बीओसीए में शायद 500 चेक्टर्स है। मेरे 4 सालों के व्यापार में, यह पहली और शायद ही एकमात्र संगठन है जैसे अजीब व्यवहार और व्यक्तित्व के लिए बैंक वायर क्षेत्रों को अनुकूलित किया है मैं आईबीएफएक्स, यूएफएक्समार्केट्स, हॉटफोरेक्स, अल्पारी, कैशबैकफोरेक्स, एफएक्ससीएम (एपीआई), एएएएफ़एक्स के साथ रहा हूं और इनमें से कोई भी बैंक के तार के लिए डिज़ाइन की व्यक्तिगत मौलिकता नहीं है। उन सभी के पास विशेष प्रकार के भुगतानकर्ता नाम, Payee Bank नाम, Payee Bank Address, ABASwift Code, Payee Bank Number इत्यादि के लिए विशिष्ट हैं और यह स्पष्ट करने के लिए कि क्या भरने की जरूरत है, स्पष्ट रूप से मुझे अलग-अलग रहने के सीओएफ निर्णय का सम्मान करने की आवश्यकता है। उन्होंने MT4 बयान (मेरे दोहराव के लिए अनुरोध पर दी गई तारीख के रूप में स्पष्ट रूप से दोहराए गए, बहु-अनुरोधों या अंतहीन उत्तर के लिए माफी माँगने के लिए माफी मांगने के लिए अस्वीकार करने के लिए अस्वीकार करने के लिए अस्वीकार किए गए) के उत्तर दिए और मुझे बताया कि वे मुझे संसाधित करेंगे और मुझे 4 में भुगतान करेंगे -5 दिन का समय भुगतान प्राप्त होने पर मैं निश्चित रूप से पोस्ट करूंगा। पुनश्च: बैंक तार क्षेत्रों के डिजाइन के उनके व्यक्तित्व के कारण मैं काफी समझ नहीं पा रहा हूं, मैंने पेपैल का उपयोग करने का फैसला किया है। कम से कम मुझे उनके साथ अल्मैनैक की जांच करने के लिए कोई समस्या नहीं होती है, जब यह मेरे लिए उत्तर देने के लिए सबसे अधिक उपयुक्त होगा क्योंकि बैंक के तार से कौन-से फ़ील्ड्स गायब हो रहे थे और इस प्रकार वे आगे नहीं बढ़ सकते अपने बैंक वायर भुगतान पद्धति के लिए इस तरह के एक अनूठे डिजाइन के साथ, इसके बावजूद बहस करना या अनुमान करना क्या कठिन है। और अगर कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जो गायब थे, तो वे हर फ़ील्ड के लिए ऐसे फ़ील्ड या बहु ईमेल के लिए बहु-स्तरीय ईमेल अनुरोध भेज सकते हैं, और मुझे जवाब देने के लिए प्रत्येक ईमेल को अल्मनैक की जांच से गुज़रना होगा मुझे बहुत संदेह है कि उनके पास बैंक के तारों के माध्यम से कोई भी अनुभव है, जो इस तरह के अजीब डिजाइन की व्याख्या करते हैं और यह भी पता नहीं है कि कौन से फ़ील्ड की आवश्यकता है प्रतिक्रिया की दर और 24-48 घंटों के भीतर ईमेल का जवाब देने में सक्षम नहीं होने के पूर्ण कैलेंडर के साथ, मुझे बैंक तार के माध्यम से भुगतान करने में थोड़ी अधिक समय लग सकता है थोड़ा अल्मैनक गणनाओं और विभिन्न चर को ध्यान में रखते हुए खाते में नहीं लिया जा रहा है 2018-02-15 1 सितार यह कैशऑनफोएक्स के संबंध में समीक्षा है cashonforex। आर्बिट्रेज एफएक्स इस कंपनी पर सीधा शेयर लगता है, और सीओओफ़ भी जापान में पंजीकृत है (संयोग) साइट को 5 महीनों में स्वचालित भुगतान मिलता है। मुझे लगता है कि वे मुझसे एक मेल भेजते हैं ताकि मुझसे मेरे एमटी 4 हर महीने जमा करने के लिए मुझे अर्ध-स्वचालित होने की छूट की गणना करने के लिए कहा जाए, जब मैंने ये विरोधाभासी विवरण और उनके मेल अनुरोध को इंगित किया, तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं सही हूं और उनके पास है उस टेक्स्ट को स्वचालित रूप से हटा दिया और व्यापारियों को रिबेट के लिए एमटी 4 भेजने के निर्देश दिए गए थे, वे उतने ही अनोखे हैं मैं उनके साथ गया था क्योंकि उनके आईबी भागीदार ने PAMM कार्यक्रम के लिए किया था। वे आमतौर पर ईमेल का उत्तर भी नहीं देते वे बैंक के तारों से भी भुगतान करने का दावा करते हैं, लेकिन बैंक वायर फ़ील्ड (जो मैंने भी बताया है) अंतरिक्ष के मामले में केवल इंसाफिनेटिक नहीं है, यह बैंक के नाम, भुगतानकर्ता नाम जैसी आवश्यक जानकारी को भरने के लिए बॉक्स ऑफिस के साथ भी विस्तृत नहीं है, बैंक का पता, स्विफ्ट कोड, रूटिंग नंबर, बैंक एक्ट, वैकल्पिक रूटिंग विवरण आदि। शिकायत के बाद, उन्होंने बैंक के क्षेत्र में 100 से 200 वर्णों को सक्षम करने के लिए बढ़ा दिया लेकिन फिर भी कोई अंतर नहीं है कि उनके बैंक की जांच के लिए गोटो कैशबैक फॉरेनफॉयर साइट की आवश्यकता है तार विवरण, जो इस भुगतान मोड के लिए फ़ील्ड के बाहर विशिष्ट स्पष्ट रूप से दावा करते हैं कि व्यापारी यह बता सकता है कि वे कितना भुगतान करना चाहते थे, फिर भी यह जानकारी उनकी साइट पर कहीं भी संग्रहीत नहीं की जा सकती। फिर से कैशबैकफ़ोरेक्स प्राप्त करें और अपने पेपैल भुगतान विधि पर न्यूनतम राशि देखें या अपने उपयोगी, विनम्र, तेज प्रतिक्रिया वाले कर्मचारियों के साथ ऑनलाइन चैट करें जो कि उपलब्ध हैं 247 (मुझे लगता है)। CashBackForex 24hours के भीतर सभी ईमेल क्वेरी का उत्तर देंगे और मैं उनके साथ दो साल रहा हूं और बिना किसी त्रुटि या मेरी सभी छूट प्राप्त करता है। चूंकि मैं विदेशों में रहता था इसलिए मैं बैंक के तारों का इस्तेमाल करता था, और कैशबैकफ़ॉक्स इस के लिए अतिरिक्त शुल्क नहीं लेता है, इसलिए USD40 का शुल्क इस बैंक तार सेवा के लिए उनके बैंकों द्वारा होता है आप एफपीए पर कैशबैकफोक्स पर बहुत अच्छी समीक्षा पढ़ सकते हैं सीओएफ (कैशऑनॉरेक्स) की तुलना में कैशबैक विदेशी मुद्रा के साथ समान नाम का दूसरा संयोग (मध्य नाम अलग है) पीएस: मैंने 3 दिन पहले एक मेल भेज दिया है कि यह पूछने के लिए कि वे मेरी छूट का भुगतान करते हैं, उन्हें मेरे एमटी 4 बयान और कॉज़ भेजने के बाद, कोई जवाब नहीं आईएमएचओ: कैशबैकफोक्स या अन्य नैतिक कैशब्रेबेट एजेंटों के साथ रहने के लिए बेहतर है सीओएफ स्केपीए के साथ एक समय में एक अन्य बाधा है जो कि आर्बिट्रेज ईए द्वारा व्यापार के लिए निधि प्रबंधन कंपनी है। यह कंपनी उसी ईए (आर्बिट्रेज रोबोट एफएक्स) को बेचती है, Instaforex, हॉटफोरेक्स के जरिए PAMM करें, साथ ही साथ COFCompany का प्रबंधन करती है अवलोकन ज़ुलुआट्रेड 8217 एसोसिएट्स में स्थित दलाली एएएएफएक्स, उनके कॉपी व्यापारी के रूप में ज़ुलु ट्रेड का उपयोग करने वालों के लिए एक असाधारण पसंद है। मुख्य कारकों में से एक यह है कि एएएएफएक्स खातों को सीधे जुल्टा्रेड में जोड़ा जाता है। इसे यूरोप में एफसीएम द्वारा विनियमित किया जाता है और दलालों का यह सबसे अच्छा विकल्प है। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म एएएएफएक्स द्वारा प्रदान की जाने वाली ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की इसकी विश्वसनीयता के लिए टिप्पणी की गई है। यह मेटाट्रेडर 4. के माध्यम से चल रहा है। इसके कई सिद्धांत यूरोपीय यूनियन नियमों के तहत गिरने वाले ग्रीक दलाल हैं, जो निवेशकों की सुरक्षा दर्शाते हैं। यह विचार विभिन्न दलालों द्वारा कंपनी को दी गई कई समीक्षाओं में लोकप्रिय रहा है। एएएएफएक्स के बारे में एक उल्लेखनीय तथ्य इसकी प्रसार है। फैल चर है और 0.2 pip से निम्नतम 1.5 पीआईपी या उससे अधिक तक हो सकता है। एएएएफ़एक्स अपने द्विआधारी विकल्पों के प्रावधान के लिए लोकप्रिय है, जो बेहतर तुलनात्मक विकल्प दिखाते हैं। एएएएफएक्स के बारे में प्रमुख कारकों में से एक, चल रहा है, वास्तव में, काफी प्रभावशाली है इस्लामिक खातों के प्रति आपका स्वागत है इसके अलावा, यह आपको डेमो खाता खोलने के लिए सक्षम बनाता है यह देखने के लिए कि क्या यह ब्रोकर को उसके प्रदर्शन के साथ संतुष्ट करता है या नहीं। दूसरा खाता जो आपको प्रदान करता है वह लाइव खाता है, जो आपको मौके पर कुशल व्यापार करने में मदद करता है। इसके देशी मोबाइल एप्लिकेशन आईओएस, एंड्रॉइड और विंडोज फोन के लिए हैं, जो उपयोगकर्ताओं को कहीं से भी 247 में ट्रेड कर सकते हैं। इसका जमा और निकासी बैंक तार, क्रेडिट कार्ड, स्केरिल (मनीबुकर), गिरपै, ईएसपी, सोफोरट, टेलीइंजर्सो, iDeal, और Przelewy24 वेरिएबल पीईपी, कम से कम 0.75pip लीवरेज की शुरुआत से 200 तक की राशि: 500 बाइनरी विकल्प की न्यूनतम जमा डेमो खाता, अपने खाते को अनुकूलित करने के लिए चार्ट्स और कस्टमाइजेशन की व्यवस्था, त्रुटियों या मुद्दों के लिए ज़ुलु ट्रेड पूरी वापसी नीति का उपयोग करने के लिए कोई कमीशन शुल्क नहीं है ट्रेड रिफंड के बारे में कीमतों की कोई आवश्यकता नहीं ग्राहक सहायता एएएएफएक्स की सुविधाओं में से एक यह है कि उसके ग्राहकों के लिए सबसे अच्छी सुरक्षा प्रदान करने का यह दावा है। इसके अलावा, उपभोक्ताओं के विशाल पैमाने का मनोरंजन करने के लिए, खातों को ऑनलाइन संचालित किया जा सकता है और संचार में आसानी प्रदान करने के लिए कई भाषाएं हैं। सहायता ईमेल और लाइव सहायता के माध्यम से ऑनलाइन उपलब्ध है (जो आपको विशेषज्ञ सलाहकारों से जोड़ती है) यह सहायता 247 उपलब्ध है, ताकि आप दिन भर किसी भी समय उन्हें कॉल या ईमेल कर सकें और 24 घंटों के बाद प्रतिक्रिया की उम्मीद कर सकें। पूरी साइट का अधिकांश उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस उपयोगकर्ता के अनुकूल है, और ग्राहकों को पूरा करने के लिए कई रेखांकन प्रदान किए गए हैं। निष्कर्ष ZuluTrade और बदले में एएएएएफएक्स दुनिया भर के दलालों द्वारा सबसे पहले सबसे अच्छे वोट वाले विकल्पों में से एक रहा है। हालांकि यह अभी भी सामाजिक व्यापार में जाने का एक लंबा रास्ता तय कर रहा है, एएएएफ़एक्स अपनी द्विआधारी विकल्पों की अनूठी विशेषता प्रदान करता है। एएएएफएक्स की सबसे प्रशंसित और सकारात्मक समीक्षा की गई सुविधाओं में से एक इसकी विश्वसनीय सुरक्षा रही है। कंपनी 8217 के अपने मिशन के बयान में सुरक्षित और सुरक्षित व्यवसाय सुनिश्चित करना शामिल है। एएएएफ़एक्स का सामना करने वाला एकमात्र दोष इसकी फैलाव के संबंध में इसकी कम कीमत प्रतिस्पर्धा है, जो समय के साथ थोड़ी अधिक है, इस कारक को हल किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment